जाखड़ ने बात सुनें बिना मुझे किया सस्पैंडः जीरा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 04:22 PM (IST)

चंडीगढ़ः पार्टी से सस्पैंड किए जाने के बाद विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने कहा कि उन्होंने अपनी सरकार के खिलाफ कुछ नहीं कहा। उनकी लड़ाई नशे और भ्रष्ट पुलिस अफसरों के खिलाफ है। 


जीरा ने किया पार्टी के फैसले का स्वागत 


जीरा ने कहा कि मैं अपनी सफाई लेकर पार्टी प्रधान सुनील जाखड़ साहिब के पास भी गया था और अपना पक्ष लिखित रूप से भी रखा था पर बावजूद उन्होंने मेरी सुनवाई नहीं की।उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के फैसले का स्वागत करता हूं। साथ ही जीरा ने कहा कि मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं, था और रहूंगा। भी। 
 

सार्वजनिक तौर पर नहीं उठाना चाहिए था मामला: जाखड़


पंजाब के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने उनके द्वारा दिए गए कारण बताओ नोटिस के जवाब के बाद उन्हें सस्पैंड कर दिया। जाखड़ ने उन्हें सस्पैंड किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी के अनुशासन को भंग किया है। उन्होंने कहा कि जीरा को मामले को सार्वजनिक नहीं करना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि जीरा के पुलिस पर लगाए आरोपों की जांच भी की जाएगी। सस्पैंड होने के बाद कुलदीप जीरा भी बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मुझे पार्टी से सस्पैंड करने के लिए सुनील जाखड़ पर कोई दबाव हो। जीरा ने कहा कि इस मामले को लेकर मैंने सुनील जाखड़ को फोन भी किया और मिलने की कोशिश भी की पर वह नहीं मिले।    

 

 

Vatika