मेरे साथ अपना डोप टैस्ट करवाएं सुखबीर बादल : विधायक जीरा

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 08:30 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): शिरोमणि अकाली दल प्रधान सुखबीर सिंह बादल यदि मर्द हैं तो, 29 जनवरी को जीरा में आयोजित की जाने वाली वर्कर मीटिंग से पहले मेरे साथ अपना डोप टैस्ट करवाएं।  यदि उन्होंने अपना डोप टैस्ट न करवाया तो कांग्रेसी वर्कर शांतिपूर्वक तरीके के साथ काली झंडियां लेकर उनका स्वागत करेंगे। उक्त शब्द जीरा विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने फिरोजपुर प्रैस क्लब में पत्रकार सम्मेलन के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल मुझे नशेड़ी व तस्कर कहने से पहले अपनी पीढ़ी पर नजर डालें। 

अकाली दल का पड़ चुका है भोग

कुलबीर सिंह जीरा ने सुखबीर बादल पर नशे को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए पांच सवालों का जवाब मांगे। उन्होंने कहा की बादल बताएं की वह अमृतधारी हैं? उन्होंने सिरसा डेरे के प्रमुख को माफी दिलवाने व बरगाड़ी घटना को लेकर सुखबीर बादल पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि शिरोमणि अकाली दल का अब भोग पड़ चुका है।

जीरा में सुखबीर सिंह बादल का डोप टैस्ट करने के लिए उन्होंने सिविल सर्जन फिरोजपुर को चिट्ठी भी लिखकर 29 जनवरी को शिरोमणि अकाली दल की मीटिंग वाले पैलेस में डाक्टर व किटें उपलब्ध करवाने संबंधी कहा है । यदि वह  सचमुच अफीम का गोला नहीं खाते तो वह जीरा में अपना डोप टैस्ट जरूर करवाएंगे।  यदि गोला खाते हैं तो डोप टैस्ट नहीं करवाएंगे।

swetha