Kulhad Pizza Couple मामले में बड़ी Update, हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को दिए ये सख्त आदेश

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 03:39 PM (IST)

पंजाब डेस्क :  जालंधर का मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते कुछ दिनों से इन्हें लेकर छिड़े विवाद ने हलचल मचा दी है। अब इस मामले में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का बड़ा फैसला सामने आया है। हाईकोर्ट ने इस मामले में Kulhad Pizza Couple सिक्योरिटी देने के आदेश जारी किए हैं। 

जानकारी के मुताबिक, हाईकोर्ट पंजाब पुलिस को सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश दिए हैं। बता दें कि बाबा बुड्ढा ग्रुप के निहंग सिंहों द्वारा कुल्हड़ पिज्जा कपल की दुकान के बाहर हंगामा किया गया था। इसके बाद अब सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) और गुरप्रीत कौर ने हाईकोर्ट का रुख किया है। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab and Haryana High Court) में याचिका दायर की थी।      

आपको यह भी बता दें कि निहंग सिंहों ने कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) की दुकान के बाहर हंगामा किया था।  उन्होंने कहा था कि सहज अरोड़ा को अगर वीडियो बनानी है तो पगड़ी के बिना बनाए क्योंकि उसकी इस हरकत से सिख कौम का अपमान हो रहा है। वहीं इसके बाद सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह अकाल तख्त साहिब जाएंगे और जत्थेदार साहिब को एक मांग पत्र सौंप कर पूछेंगे कि उन्हें पगड़ी पहनने की इजाजत है या नहीं। वहीं इसके बाद निहंग सिंह मान ने कहा था कि अगर पुलिस 18 अक्टूबर तक मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो वह उस कपल का रेस्टोरेंट बंद कर देंगे। गत दिन  कुल्हड़ पिज्जा कपल को निहंग सिंह ने अल्टीमेटम दिया था जो कल खत्म हो गया है।    

वहीं इस मामले को लेकर सिख जत्थेबंदियों की पुलिस अधिकारियों के साथ गत दिन मीटिंग की थी। ADCP सुखविंदर ने कहा कि उनकी सभी बातें सुन ली गई है और अब दूसरी पार्टी यानी सहज अरोड़ा और उसकी पत्नी को बुलाया जाएगा,  उसके बाद जो बनती कार्रवाई होगी वह की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News