बेअदबी कांड के दोषी बादलों और कैप्टन के इशारे पर नाचने लगे खैहरा : संधवां

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 12:38 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रवक्ता विधायक कुलतार सिंह संधवां ने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में गठित जोरा सिंह कमीशन पर सवाल खड़े कर रहे सुखपाल खैहरा पर पलटवार किया है। संधवां ने कहा कि लगता है कि खैहरा बेअदबी और गोलीकांड के ‘दोषियों’ बादल पिता-पुत्र व उनको बचा रहे सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह के इशारों पर नाचने लगे हैं।

कुलतार सिंह संधवां ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह में हिम्मत है तो हाल ही में आम आदमी पार्टी में शामिल जस्टिस जोरा सिंह पर आधारित कमीशन की रिपोर्ट को आधिकारिक तौर पर सार्वजनिक करें और जस्टिस जोरा सिंह की बात को झूठा साबित करें कि बादल सरकार ने समूचे पुलिस और प्रशासनिक तंत्र को असली दोषी पकडऩे की बजाए जांच को भटकाने और दोषियों समेत इस पाप के साजिश कारों को बचाने पर झोंक दिया था। संधवां ने खैहरा को कहा कि वह केवल आम आदमी पार्टी को नीचा दिखाने के लिए बादलों और कैप्टन के पापों के भागीदार बनने से गुरेज करें क्योंकि बादल पहले ही बेनकाब हैं।

बादल और कैप्टन अपनी बेचैनी को सुखपाल सिंह खैहरा के द्वारा निकालने की कोशिश कर रहे हैं। संधवां ने ग्रंथी सिंह और बुर्ज जवाहर सिंह वाला के निवासियों पर पुलिस थर्ड डिग्री अत्याचार की सख्त शब्दों में निंदा की। उन्होंने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मांग की है कि जिन अफसरों ने गैर कानूनी हिरासत में रख कर लोगों पर अत्याचार किया उनकी पहचान करके उन पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाए। संधवां ने कहा कि मौजूदा जांच के दौरान की गई गिरफ्तारियां अच्छा कदम है लेकिन साजिश के पीछे शामिल रहे बड़े अधिकारियों व राजनेताओं का भी पर्दाफाश करने के लिए रिपोर्ट सार्वजनिक होनी चाहिए।

Vatika