दोषी चाहे कितना भी ताकतवर क्यों न हो, हम हर मुकाबला मजबूती से लड़ेंगे : कुंवर विजय प्रताप

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 08:30 AM (IST)

जालंधर(धवन): सुप्रीम कोर्ट द्वारा बहबलकलां तथा बरगाड़ी कांड के मामले में सी.बी.आई. के आग्रह को ठुकरा दिए जाने के बाद पंजाब सरकार द्वारा पहले ही गठित की गई एस.आई.टी. (विशेष जांच टीम) के सदस्य कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि सच्चाई को भले ही प्रताड़ित होना पड़े पर जीत हमेशा सच्चाई की होती है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सोशल मीडिया में अपनी पहली टिप्पणी करते हुए आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट में बरगाड़ी केस में हमारे हक में आया फैसला निश्चय ही हमारे लिए एक नैतिक जीत है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह द्वारा गठित की गई एस.आई.टी. का नेतृत्व ब्यूरो आफ इन्वैस्टीगेशन के डायरैक्टर प्रबोध कुमार कर रहे हैं, जबकि आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह एस.आई.टी. के एक वरिष्ठ सदस्य हैं।

आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने लिखा है कि हम तैयार हैं। दोषी चाहे कितना भी ताकतवर क्यों न हो, हम हर मुकाबला मजबूती से लड़ेंगे। कानूनी प्रक्रिया में देरी हो सकती है, परन्तु इस मामले में इन्साफ जरूर होकर रहेगा। उन्होंने अपनी टिप्पणी के साथ श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी की इन पंक्तियों को भी लिखा कि ‘‘देह शिवा  वर मोहे....शुभ करमन ते कबहूं न टरूं।’’

Edited By

Sunita sarangal