अमृतसरः कम्युनिटी हेल्थ सेंटर के लैब असिस्टेंट को हुआ कोरोना वायरस

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 12:23 PM (IST)

लोपोके : ज़िला अमृतसर के कम्युनिटी हैल्थ सैंटर (सी.एच. सी.) लोपोके में काम करने वाले एक कर्मचारी को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है। दरअसल यहां काम करने वाले कर्मचारियों के कोरोना वायरस टैस्ट के लिए सैंपल लिए गए थे, जिनमें जसवंत सिंह की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसे गुरु नानक देव अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है।
PunjabKesari
जसवंत सिंह कम्युनिटी हैल्थ सैंटर में लैब असिस्टेंट के तौर पर तैनात है, जिसकी पुष्टि एस.एम.ओ. डा. ब्रीज भूषण सहगल ने की है। बता दें कि जसवंत सिंह वेरका का रहने वाला था और सी.एच. सी. लोपोके के अलावा वेरका स्थित हैल्थ सैंटर में भी 3 दिन ड्यूटी देता था। फ़िलहाल विभाग की तरफ से यशवंत के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की सूची तैयार की जा रही है।

अमृतसर में तेज़ी से बढ़ रहा कोरोना मरीज़ों का ग्राफ
अमृतसर में कोरोना वायरस के पॉजीटिव मरीज़ों की संख्या में तेज़ी से बढ़ावा हो रहा है। गुरुवार को अमृतसर जिले में कोरोना वायरस के 76 नए मामले दर्ज किए गए, जिसके साथ ही अमृतसर में कोरोना मरीज़ों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है। इन नए मामलों में ज़्यादातर मरीज़ गुरुद्वारा श्री नांदेड़ साहिब से लौटे श्रद्धालु हैं। इसके अलावा जालंधर ज़िला 89 मरीज़ों के साथ दूसरे नंबर पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News