महिला सरपंच के पति का कारनामा, मजदूर के घर में मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2023 - 12:43 PM (IST)

मानसा: महिला सरपंच के पति द्वारा साथी मजदूरों के सामने पीटने और बेइज्जती करने के बाद मजदूर ने श्मशान घाट में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सरपंच के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार गांव लखीवाल में नरेगा मजदूरों का काम चल रहा था। महिला सरपंच हरभजन कौर के पति राजिंदर सिंह उर्फ ​​बब्बू मजदूरों के काम की देखरेख कर रहा था। तभी उसकी मजदूर सुखपाल सिंह (47) पुत्र बंता सिंह के साथ काम को लेकर बहस शुरू हो गई। कुछ ही देर में राजिंदर ने करीब 25 मजदूरों के सामने सुखपाल को थप्पड़ और घूंसें मारने शुरू कर दिए और उसकी बाजू मरोड़ कर कहा कि तुम यहां से भाग जाओ।

इस बेइज्जती को मजदूर सहन नहीं कर सका और उसने गांव के श्मशानघाट में जाकर गले में रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना का पता चलते ही मजदूर के घर में चीख-पुकार मच गई। एस.एच.ओ. बोहा इंस्पेक्टर बेअंत कौर ने बताया कि सहायक थानेदार सुखदेव सिंह ने मृतक की पत्नी परमजीत कौर उर्फ टालो के बयान पर राजिंदर सिंह उर्फ ​​बब्बू पुत्र अजीत सिंह गांव लक्खीवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Sunita sarangal