आज से Ladowal Toll Plaza फ्री होने के ऐलान से जुड़ी बड़ी Update

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 10:07 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के सबसे महंगे लाडोवाल टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने आज से टोल प्लाजा फ्री करने की घोषणा स्थगित कर दी है। कंपनी ने कर्मचारियों की मांगों को लेकर 4 दिन का समय मांगा है, उसके बाद ही अगली रणनीति बनाई जाएगी। कर्मचारियों ने 4 दिन में मांगें न माने जाने पर दोबारा संघर्ष शुरू करने का भी ऐलान किया है।

बता दें कि गत दिवस लाडोवाल टोल प्लाजा पर टोल प्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब के सदस्यों की एक विशेष मीटिंग सहकार ग्लोबल मैनेजमैंट के अधिकारियों के साथ हुई । किसान यूनियन क्रांतिकारी दोआबा के प्रधान भाई नछत्तर सिंह की अगवाई में हुई इस मीटिंग दौरान टोल प्लाजा वर्कर यूनियन की पिछले कई समय से लटक रही मुश्किलों के लिए कंपनी के अधिकारियों से बात की गई। मीटिंग के दौरान टोल प्लाजा कर्मचारियों ने 17 सितम्बर को लाडोवाल टोल प्लाजा पर अपनी मांगों को लेकर टोल को फ्री करने का जो फैसला लिया गया था, उसे 4 दिन के लिए वापस ले लिया गया है।

मीटिंग के दौरान प्रधान नछत्तर सिंह और बचितर सिंह ने बताया कि कंपनी द्वारा उनकी कई मांगों पर सहमति की जा रही है परंतु कुछ मांगों को अभी भी कंपनी द्वारा नहीं माना जा रहा है जिसके चलते कंपनी ने उनसे 4 दिन का समय मांगा है कि इस दौरान उनकी मांगों पर फिर से विचार किया जाएगा। उन्होंने कंपनी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कंपनी ने उनके अधिकार उनको नहीं दिए तो वे अपना संघर्ष 4 दिन बाद फिर से शुरू करेंगे। मीटिंग में पंकज कुमार, मनमीत सिंह, रोहित कुमार, मणि कुमार, सिमरनप्रीत कौर, संगीता भारद्वाज, कुलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News