भारी मात्रा में  नशीले कैप्सुल-गोलियों सहित तस्कर काबू

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 02:00 PM (IST)

गुरदासपुर  (विनोद):सी.आई.ए.स्टाफ गुरदासपुर ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे भारी मात्रा में  नशीले कैप्सुल व गोलियां बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी लम्बे समय से नौजवानों को नशा बेचता था। इसके विरूद्व शराब बेचने तथा इसकी पत्नी के विरुद्ध पहले भी एनडीपीएस एक्ट अधीन केस दर्ज है।
       
सी.आई.ए.स्टाफ इंचार्ज बलदेव राज शर्मा ने बताया कि हमे गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी राजेश कुमार उर्फ मुनीश कुमार पुत्र मंगत राम निवासी गांव तालिबपुर लम्बे समय से हिमाचल प्रदेश से नशा लाकर यहां बेचता है और नौजवानों को नशेड़ी बना रहा है। सूचना देने वाले ने यह भी सूचना दी थी कि यदि इस पर नजर रखी जाए तो इसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सकता है।

  
पुलिस अधिकारी ने बताया कि सहायक सब इंस्पेक्टर गुरदर्शन सिंह पुलिस पार्टी के साथ तालिबपुर पिंडोरी इलाके में गश्त दौरान एक्टिवा सवार को  रुकने का इशारा किया तो आरोपी ने पीछे की तरफ भागने की कोशिश की। इस पर पुलिस कर्मचारियों ने उसे काबू  कर जब तालाशी ली तो आरोपी के पास से पारवान स्पास कैप्सुल-400 तथा एैलप्रैक्स की गोलियां-200 बरामद हुई। आरोपी की पहचान राजेश कुमार उर्फ मुनीश कुमार पुत्र मंगत राम निवासी तालिबपुर के रूप मे हुई।


आरोपी ने पूछताछ के स्वीकार किया कि वह  नशा तस्करी का समान हिमाचल प्रदेश के गांव छन्नी बेली से लेकर आता है और यहां बेचता है। पुलिस  
 ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Sonia Goswami