भारी मात्रा में शराब की पेटियां बरामद, तस्कर कार छोड़कर फरार

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 10:14 AM (IST)

मोगा (आजाद): शराब का अवैध धंधा करने वालों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली जब थाना सिटी साऊथ मोगा द्वारा भारी मात्रा में शराब की पेटियां पकड़ी गई तथा तस्कर कार छोड़कर भागने में सफल हो गए। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. बरजिंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना सिटी साऊथ के मुख्य अफसर संदीप सिंह सिद्धू, सहायक थानेदार भलविंदर सिंह, सहायक थानेदार तरसेम सिंह, नवजोत सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए पहाड़ा सिंह चौक मोगा के पास जा रहे थे तो उनको गुप्त सूचना मिली कि इस इलाके में शराब तस्कर सरगर्म है तथा वह आज भी कार में भारी मात्रा में शराब भर के ला रहे हैं, जिस पर उन्होंने महंमेवाला रोज पर की नाकाबंदी दौरान जब एक कार को रूकने का इशारा किया तो कार सवार तस्कर पुलिस को देखते कार छोड़कर फरार हो गए। जब पुलिस पार्टी ने कार की तलाशी ली तो उस मेें से 44 पेटियां शराब ठेका बरामद की, जिनको पुलिस पार्टी ने कार सहित अपने कब्जे में ले लिया। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिटी साऊथ के मुख्य अफसर संदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि गोरा सिंह तथा एक अज्ञात तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिनकी तलाश के लिए पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है, जल्द ही कथित आरोपियों के काबू आ जाने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News