शहीद सैनिक का सरकारी सम्मान के साथ किया अंतिम संस्कार, हर आंख हुई नम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 05:58 PM (IST)

बरनाला (पुनीत मान): बीते दिन लेह लद्दाख के सियाचिन ग्लेशियर से बर्फ़ के ढेर गिरने के कारण 21 पंजाब रेजीमेंट के शहीद हुए दो सैनिकों में से एक शहीद जवान अमरदीप सिंह की मृतक देह जब आज उसकी रेजीमेंट के साथी गांव कर्मगढ़ पहुंची तो हर आँख नम थी। पारिवारिक सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल था।

PunjabKesari
इस मौके पर बरनाला के डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फुलका, सिविल डिफेंस के चंडीगढ़ से डिप्टी डायरेक्टर कर्नल जर्नैल सिंह, शहीद सैनिक के साथी भारतीय फ़ौज के अलावा बड़ी संख्या में पहुँचे लोगों ने शहीद अमरदीप सिंह को श्रद्धांजलि दी। डिप्टी कमिश्नर ने पंजाब सरकार की तरफ से फ़ौजी जवान अमरदीप सिंह की शहादत पर दुःख जताया।

PunjabKesari
उन्होंने सैनिक की बहन को सरकारी नौकरी, परिवार को 50 लाख मुआवजा राशि के अलावा गांव के स्कूल का नाम शहीद अमरदीप के नाम पर करने का ऐलान किया। शहीद सैनिक जवान अमरदीप सिंह का सरकारी सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
PunjabKesari
इस मौके गुरजिंदर सिंह सिद्धू प्रधान पूर्व सैनिक विंग, गुरतेज सिंह पूर्व सैनिक विंग नेता और गांव वासियों ने परिवार की बुरी आर्थिक हालत के मद्देनज़र सरकार को मुआवजा राशि एक करोड़ रुपया देने की मांग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News