रामा मंडी में देर रात हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच, पुलिस मुलाजिम के घर में घुसे हमलावर

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 09:57 AM (IST)

जालंधर(महेश): काकी पिंड, रामा मंडी में देर रात गुंडागर्दी का नंगा नाच होने का मामला सामने आया है। पता चला है कि हथियारों से लैस 20-25 हमलावर रिटायर्ड पुलिस मुलाजिम राज कुमार के घर में जबरन दाखिल हुए और उसके 2 बेटों राजेश्वर, रवि, बेटी पूजा तथा एक रिश्तेदार अक्षय कुमार पर तेजधार हथियारों से हमला कर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया। रवि, पूजा तथा अक्षय को रामा मंडी के जौहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि राजेश्वर सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। 

राजेश्वर ने मामले की जांच कर रही नंगल शामा पुलिस चौकी को उनके घर में हमला करने वालों में से कुछ के नाम पुलिस को बता दिए हैं और कहा है कि वे उसके मोहल्ले के ही रहने वाले हैं। राजेश्वर ने कहा कि वह अपने परिवार समेत घर में ही मौजूद था। इसी दौरान बड़ी संख्या में हथियारों से लैस युवक उनके घर में आकर तोड़-फोड़ करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने उन पर भी जानलेवा हमला कर दिया। उसके बाद वे ललकारे मारते हुए वहां से फरार हो गए। हमले के पीछे कोई पुरानी रंजिश बताई जा रही है जो कि अभी सामने नहीं आई है। 

नंगल शामा चौकी की पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। उसके बाद ही बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Edited By

Sunita sarangal