अदालत में पेश हुआ लारैंस बिश्नोई, 3 तक बढ़ा रिमांड

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 09:36 AM (IST)

मलोट (काठपाल, जुनेजा): मनप्रीत सिंह मन्ना कत्ल मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर लारैंस बिश्नोई को आज फिर मलोट की अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने उनके रिमांड में 5 दिनों की वृद्धि करके 3 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

वर्णनीय है कि जिला पुलिस ने लारैंस बिश्नोई को भरतपुर जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर 25 दिसम्बर को मलोट अदालत में पेश किया था जिस पर अदालत ने उसका 4 दिन का रिमांड मंजूर किया था। यह रिमांड आज खत्म होने के बाद पुलिस ने बिश्नोई को मलोट अदालत में फिर से पेश किया। माननीय मैजिस्ट्रेट अमन शर्मा ने 5 दिन का रिमांड बढ़ाते हुए 3 जनवरी तक पूछताछ करने के लिए पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने गैंगस्टर की पेशी दौरान आज फिर अदालत के आसपास सख्त सुरक्षा प्रबंध किए हुए थे परंतु इस बार पिछली पेशी से बड़ा फर्क यह रहा कि उस दिन लारैंस बिश्नोई को जज साहिबान वाले रास्ते से अदालत में पेश किया गया था परंतु आज 2.15 बजे उसे आम रास्ते से ही अदालत में पेश किया गया। 

सुरक्षा प्रबंधों के कारण सारी अदालती कार्रवाई 15 मिनट में निपटा दी गई। इस अवसर पर इंचार्ज एस.पी. (डी) गुरमेल सिंह व डी.एस.पी. मनमोहन सिंह औलख, एस.एच.ओ. सिटी अमनदीप बराड़, एस.एच.ओ. सदर इंस्पैक्टर परमजीत सिंह, सी.आई.ए. इंचार्ज प्रताप सिंह, ए.एस.आई. जसविंद्र सिंह के अलावा दर्जनों पुलिस कर्मी व स्पैशल सुरक्षा कर्मचारी अदालत में सुरक्षा प्रबंधों को संभालते नजर आए। 

Vatika