घर से ट्यूशन के लिए निकली सीधा पहुंची Boy Friend के पास, ऊपर से पहुंच गए घरवाले, फिर देंखे क्या बने हालात

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 06:39 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद) : मां-बाप की आंखों में धूल झौंक कर घर से ट्यूशन के लिए निकली एक युवती ट्यूशन जाने की बजाय गुरदासपुर के फिश पार्क में समय व्यतीत करने के लिए अपने दोस्तों  के साथ मौज मस्ती करने लगी। इसके बारे में परिजनों को संदेह होने पर जब परिजन फिश पार्क में पहुंचे तो हंगामा शुरू हो गया। मां बाप को देखकर युवती ने मौके से भागना चाहा,परंतु सफल नही हो पाई। पार्क के अंदर मैदान में जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद लड़की पार्क से बाहर निकल गई जबकि उसकी मां भी पीछे-पीछे उसे कोसती हुई बाहर चली गई।

आसपास के लोगों के मुताबिक ज्यादातर नौजवान पीढ़ी वैलेंटाइन डे संबंधी गुरदासपुर के फिश पार्क में सुबह से ही आकर बैठना शुरू कर देते हैं। जिसके चलते पार्क परिसर के फव्वारों, बैठने के समान व अन्य उपकरणों को भी लगातार नुकसान पहुंचाया जा रहा है। हालांकि जिला प्रशासन व सिटी पुलिस इस मामले को लेकर कोई भी एक्शन के मूड में नहीं है, लेकिन दिन प्रतिदिन पार्क के अंदर बढ़ रही युवक युवतियों की आवारागर्दी ने सीनियर सिटीजन की नाक में भी दम कर दिया है। गौरतलब है कि आने वाले दो-तीन दिनों में वैलेंटाइन डे के मौके पर गुरदासपुर की फिश पार्क में अश्लीलता सरेआम देखने को मिलेगी। जबकि पुलिस प्रशासन की ओर से अभी तक इस पार्क पर बैठने वाले ऐसे लोगों पर कोई भी सख्ती नहीं की गई है।

बहरहाल फिश पार्क के अंदर हुए इस हंगामा के कारण आसपास में मनचले युवक भाग खड़े हुए। लेकिन गुरदासपुर में सीनियर सिटीजन हरदेव सिंह, जॉर्ज मसीह आदि लोगों का कहना है कि पार्क में फिश पार्क की शोभा बढ़ाने वाला स्लोगन जिस पर आई लव गुरदासपुर लिखा हुआ था, उसे भी यहां पर गांव से आने वाले शरारती तत्वों ने तोड़ दिया। यहां तक की यह पार्क लोगों के बैठने के लिए बनाया गया था लेकिन इन दिनों यह पार्क नौजवानों के लिए अय्याशी का अड्डा बनता जा रहा है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से अपील की कि इस मामले को गंभीरता से ले और पार्क की सुरक्षा व्यवस्था को बहाल रखें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila