इलाके में मिले तेंदुए के पैरों के निशान, लोगों में दहशत

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2023 - 07:54 PM (IST)

कोटकपूरा: बीते दिन कोटकपूरा के साथ लगते गांव बीड़ सिखांवाला में देखे गए तेंदुए जैसे जानवर के पैरों के निशान आज भी आसपास के इलाकों में देखे गए हैं, जिसके कारण लोगों में काफी डर पाया जा रहा है। इससे पहले तेंदुए जैसा यह जानवर बीड़ सिखांवाला में देखा गया था, जिसका पता सी.सी.टी.वी. फुटेज से लगा था। कुछ स्थानीय निवासियों ने बताया कि यह जानवर जो तेंदुआ या तेंदुए जैसा कोई अन्य जानवर हो सकता है, देवीवाला गांव के बाहरी आबादी वाले इलाके में देखा गया। उन्होंने बताया कि रात करीब 10 बजे यह जानवर देवीवाला गांव के बाहरी इलाके में रहने वाले एक घर के दरवाजे पर पहुंच गया और खेत गीले होने के कारण इसके पैरों के निशान भी साफ दिखाई दे रहे थे, जिससे इस जानवर के इस क्षेत्र में आने का पता चला।

सूचना मिलने पर जहां शमशेर सिंह शेर गिल डी.एस.पी. कोटकपुरा मौके पर पहुंचने वहीं वन विभाग के अधिकारी भी अपनी टीमों के साथ वहां पहुंचे और तेंदुए जैसे इस जानवर की तलाश तेज कर दी। इस संबंध में चमकौर सिंह रेंज अधिकारी फरीदकोट ने कहा कि इस संबंधी सूचना देने पर आज विशेष रूप से कमलजीत सिंह वन रेंज अधिकारी हरिके पत्तन अपनी टीम के साथ इस क्षेत्र में पहुंचे और मौका देखा।

उन्होंने कहा कि इस जानवर को काबू करने के लिए विभाग द्वारा एक पिंजरा भी लगाया गया है और विभाग के कर्मचारियों की एक विशेष टीम पूरी स्थिति पर नजर रख रही है

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala