Video: 10 घंटे की दहशत के बाद आखिरकार पकड़ा गया तेंदुआ

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 11:52 PM (IST)

जालंधर(सोनू): शहर के लंबा पिंड में अचानक घूसा तेंदुआ आखिरकार 10 घंटे के बाद पकड़ा ही गया। तेंदुए के घुस जाने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो हुआ था। हाईवे के साथ लगते खेतों में तेंदुए को देखकर लोग अपनी जान बचाने के लिए घरों की तरफ भागने लगे।

PunjabKesari

ट्रेप से भाग निकला था तेंदुआ

दोपहर बैखौफ घुमते हुए तेंदुए की सूचना लोगों ने वन विभाग को दी, जिस पर विभाग ने ट्रैप तो लगाया लेकिन खुंखार तेंदुआ ने ट्रेप से बाहर निकलकर फोरेस्ट अफसर सहित 4 लोगों को घायल कर दिया, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रेप में पूरी तरह चपेट में ना आने के कारण जब वन विभाग के कर्मी तेंदुए को काबू करने की कोशिश कर रहा था उसी वक्त उसने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

PunjabKesari

वन विभाग के लिए बना परेशानी का सबब

इसके बाद तेंदुआ फिर से चकमा देकर आंखों से ओझल हो गया था, जिसके चलते वन विभाग की परेशानी और बढ़ गई थी। वन विभाग के कर्मी तेंदुए को आस-पास के इलाकों में तलाश कर रहे थे।

PunjabKesari

दहशत में घरों में बंद हुए लोग

इस बीच आस-पास के रिहायशी इलाकों में दहशत का माहौल बना था। लोग अपनी जान बचाने के लिए घरों में घुस गए थे। वहीं मोहल्ला निवासी संतोख सिंह ने बताया कि वह खेतों में काम कर रहा था तो अचानक उन्होंने वहां तेंदुए को देखा और इसकी सूचना मोहल्ला निवासियों को दी। यह तेंदुआ आवारा कुत्तों से भी भिड़ा जिसके बाद घायल हो गया था। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News