लड़की ने बनाया शादी का दबाव, युवक ने भाई को फोन पर जानकारी देकर भाखड़ा नहर में लगाई छलांग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 10:56 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): लड़की की तरफ से विवाह का दबाव बनाने से परेशान शहर के गुरु नानक नगर इलाके के रहने वाले अर्शप्रीत सिंह (20) ने भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी। उसकी लाश अभी तक बरामद नहीं हुई है। भाखड़ा में छलांग मारने से पहले अर्शप्रीत ने अपने भाई को फोन करके भाखड़ा नहर में छलांग मारने बारे जानकारी दी। परिवार वाले जब तक भाखड़ा नहर तक पहुंचे तो वह छलांग मार चुका था। परिवार वालों ने लड़के की तलाश के लिए तुरंत भोले शंकर डायवर्ज क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज को कहा तो शंकर भारद्वाज ने लगभग एक दर्जन गोताखोरों के साथ मौके पर तलाश शुरू कर दी परन्तु शाम तक लड़के बारे कोई पता नहीं लग सका। 

जानकारी के मुताबिक अर्शप्रीत सिंह की एक लड़की के साथ दोस्ती हो गई थी और उसके साथ फोन पर भी बातचीत करता था। जब परिवार वालों को पता लगा तो लड़की के पिता ने अर्शप्रीत सिंह के परिवार के साथ बात की, परन्तु लड़की की उम्र 17 साल होने के कारण बालिग होने तक रुकने के लिए कहा गया। परन्तु लड़की की तरफ से इसके बावजूद भी विवाह के लिए दबाव बनाया जा रहा था। इससे परेशान होकर आज अर्शप्रीत भाखड़ा नहर के किनारे पहुंच गया और उसने अपने भाई को फोन करके जानकारी दी।


अर्शप्रीत का भाखड़ा नहर के किनारे से मोटरसाइकिल, फोन और दस्तावेज बरामद हो गए हैं। दूसरी तरफ परिवार ने पुलिस को जानकारी दे दी है और पुलिस की तरफ से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। अर्शप्रीत सिंह के परिवार का टैंट और कैटरिंग का बिजनैस है तथा अर्शप्रीत भी उसमें काम करता था। उसकी बहन कैनेडा में है और एक भाई यहां ही रहता है। 

Vaneet