फसल की लिफ्टिंग समस्या 2-3 दिन में होगी हल : आशु

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 10:23 AM (IST)

चंडीगढ़/लुधियाना (ब्यूरो/हितेश): खाद्य, सिविल सप्लाई एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री भारत भूषण आशु ने कहा कि राज्य में गेहूं की खरीद प्रक्रिया सुचारू ढंग से जारी है। खरीद और अदायगी में कोई भी दिक्कत नहीं है जबकि लिफ्टिंग की चल रही समस्या को 2-3 दिन में हल कर दिया जाएगा। कैबिनेट मंत्री बनते ही दूसरे दिन रविवार को मंडियों का दौरा करने निकले आशु ने कहा कि किसानों के उत्पाद की कीमत उनको खरीद के 48 घंटों में अदा की जा रही है।

 

उन्होंने कहा कि मैंने अभी विभाग का प्रभार संभालना है परंतु मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह की तरफ से मिले आदेश पर उन्होंने मंडियों का दौरा कर खरीद प्रबंधों को देखा। पत्रकार वार्ता में आशु ने कहा कि कैबिनेट मंत्री बनने के बाद उनकी प्राथमिकता खरीद प्रबंधों को सुचारू तरीकों से चलाना है। उन्होंने विभाग में पारदॢशता लाकर भ्रष्टाचार खत्म करने पर जोर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल दौरान विभागीय कार्यों में काफी सुधार आया है। 

 

लुधियाना आने पर दिया गार्ड ऑफ ऑनर 
कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार लुधियाना आने पर भारत भूषण आशु को सॢकट हाऊस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस मौके पर उनका स्वागत करने वालों में विधायक संजय तलवाड़, मेयर बलकार सिंह संधू, पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल, डिप्टी कमिश्नर प्रदीप कुमार अग्रवाल, कौंसलर नरिंद्र शर्मा, यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान राजीव राजा आदि उपस्थित थे।

Punjab Kesari