दूसरे राज्यों की तरह पंजाब भाजपा होगी सशक्त : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 03, 2018 - 01:46 PM (IST)

अमृतसर(महेन्द्र): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपे जाने पर सांसद इंजीनियर श्वेत मलिक ने सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान जहां उन्होनें दूसरे राज्यों की तरह पंजाब में भाजपा को अपने बलबूते पर मजबूत बनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से राजनीतिक गुर हासिल किए, वहीं उन्होनें पंजाब में भी भाजपा को पूरी तरह से सशक्त बनाने के लिए उन्हें पूरी तरह से आश्वास्त भी किया। 
 

मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा शुरू की गई कई प्रकार की समाज भलाई तथा जनहित वाली कामयाब योजनाओं को पंजाब में भाजपा घर-घर पहुंचाएगी। उन्होनें कहा कि पंजाब में हर फ्रंट में पूरी तरह से फेल हो चुकी कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी की मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों का पंजाब की जनता के बीच खुलासा किया जाएगा। 
 उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेतली, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, महासचिव राम लाल तथा प्रदेश प्रभारी प्रभात झा का हाॢदक आभार व्यक्त करतें हैं, जो उन्होंने उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। 

पार्टी संगठन को मजबूत कर पंजाब फस्र्ट की तर्ज पर किया जाएगा काम
मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेतली तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा देशहित में तैयार की गई योजनाओं को लेकर देश में हर तरफ भाजपा का लगातार ग्राफ बढ़ रहा है जिसके तहत अब पंजाब में भी भाजपा की स्थिति पूरी तरह से मजबूत की जाएगी। उन्होनें कहा कि पंजाब फर्स्ट की तर्ज पर काम किया जाएगा। 

मिशन 2019 में पंजाब भी होगा कांग्रेस मुक्त 
मलिक ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है। उन्होनें कहा कि आगामी संसदीय चुनाव में भाजपा पंजाब की सभी 117 विधानसभा हलकों में बूथ स्तर पर पार्टी का प्रचार व प्रसार करेगी। उन्होनें कहा कि मिशन 2019 के तहत अन्य राज्यों की तरह पंजाब भी पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त होगा। 
 

Punjab Kesari