सोनू सूद की तरह अब उनकी बहन भी लोगों की सेवा में जुटी, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 03:57 PM (IST)

मोगा (विपिन,गोपी राऊके): मोगा के लोगों की हर तरह से सेवा करना सूद चैरिटी फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य है, जिसके लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हर तरह से आर्थिक तौर पर मदद कर रहे है। उनका कहना है कि आने वाले समय में फाउंडेशन लोगों की भलाई के लिए और भी नए प्रोजेक्ट शुरू करेगी। उक्त विचार अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सचर, गौतम सचर, विक्रम सचर और राणा धीर ने आज 500 के लगभग लोगों को राशन बांटने के समय व्यक्त किए।


मालविका सचर ने कहा कि सूद चैरिटी फाउंडेशन पिछले समय में 50 हज़ार मास्क और सैनिटाइजर स्कूलों-कॉलेजों तथा आम लोगों को बांट चुकी है। इसके अलावा गरीब और जरूरतमंद मरीज़ों को प्लाज्मा, इलाज, ब्लड, मेडिसिन किटें, 25 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर भी मुहैया करवा चुकी है।

उन्होंने कहा कि सूद फाउंडेशन मोगा की तरफ से लोगों को कोरोना महामारी के कारण आर्थिक तौर पर नुक्सान को देखते हुए खाद्य पदार्थ भी बांटे जाएंगे। इनमें दाल, चावल, चीनी, आटा, तेल, मिर्च, मसाले आदि मुहैया करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह राशन बांटने की मुहिम लगातार जारी रहेगी।

उन्होंने आगे कहा कि उनके भाई सोनू सूद का यही उद्देश्य है कि वह लोगों की सेवा करते रहें। इसलिए वह पूरे भारत में सेवा का कार्य कर रहे हैं। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak