त्यौहरी सीजन में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 248 पेटी शराब बरामद

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 10:30 PM (IST)

साहनेवाल, कोहाड़ा (जगरुप): त्यौहारों के सीजन में दिहाड़ी ग्राहकों को सप्लाई करने के लिए लाई जा रही अवैध शराब थाना कूमकलां पुलिस ने एक ट्रक से बरामद की है। जबकि ट्रक चालक एक महिला कांग्रेसी नेत्री का पति बताया जा रहा है। पुलिस ने उक्त ट्रक में से अवैध शराब की 248 पेटी बरामद की हैं। 

जानकारी अनुसार थाना प्रभारी इंस्पैक्टर पवित्र सिंह ने बताया कि खबरी ने पुलिस को सूचना दी कि अवैध शराब का भरा हुआ एक ट्रक साहनेवाल के पुराने बाजार नजदीक खड़ा हुआ है। जिस पर पुलिस ने तुरंत छापेमारी की तो उस समय ट्रक में बैठे हुए हरदीप सिंह दीपा व इंद्रजीत सिंह इंदी वासी साहनेवाल मौके से फरार हो गए। जबकि पुलिस ने ट्रक में से अवैध शराब बरामद करते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने उक्त दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एक्साईज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

कांग्रेस की महिला नेत्री के पति का नाम चर्चा में
शराब की तस्करी के लिए इस्तेमाल किया गया ट्रक हलका साहनेवाल की एक महिला कांग्रेस नेत्री के पित का बताया जा रहा है। जिस कारण हलका साहनेवाल में एक बार फिर से सत्ताधारी कांग्रेस चर्चा में है। जब इस संबधी उक्त महिला कांग्रेसी नेत्री से संपर्क किया गया तो उन्होंने स्वीकार किया कि ट्रक उनके पति का है, मगर शुक्रवार शाम उनका ड्राइवर ट्रक लेकर गया था। जिसने यह नहीं बताया कि वह ट्रक कहां व क्यूं लेकर जा रहा है? पुलिस द्वारा बरामद किया गई शराब से उनके पति का कोई संबध नहीं है। जबकि पुलिस द्वारा बरामदगी के समय ट्रक उनके ड्राइवर के घर के पास खड़ा था। पुलिस द्वारा इस मामले की गहनता के साथ जांच की जा रही है।

Mohit