एक्साइज टीम से डर कर भागे शराब स्मगलर की गाड़ी डिवाइडर के साथ टकराई, चालक फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 07:27 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): एक्साइज टीम से डर कर भागे शराब स्मगलर की गाड़ी डिवाइडर के साथ टकराई। जिसके साथ गाड़ी पलट गई और चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। एक्साइज टीम ने जब गाड़ी की चैकिंग की तो गाड़ी में से शराब की 360 बोतलें बरामद की।

पुलिस ने इस मामले में गाड़ी चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मुताबिक ए.एस.आई. जतिंदर कुमार पुलिस पार्टी समेत नाकाबंदी टी-प्वाइंट हनूमान मंदिर जेल रोड पटियाला में मौजूद थी, जहां सूचना मिली कि एक गाड़ी जिसका एक्साइज इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पीछा कर रहा है।

जब उस गाड़ी को रुकने का इशारा किया गया तो उस ने गाड़ी की स्पीड और तेज कर ली, गाड़ी आगे जाकर डिवाइडर के साथ टकरा कर पलट गई। चालक गाड़ी में से फरार हो गया और जब गाड़ी चैक की तो उस में से 360 बोतलें हरियाणा मार्का बरामद की गई। पुलिस ने केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इसी तरह एक ओर केस में थाना सदर पटियाला की पुलिस ने हरदीप सिंह निवासी गांव बदसूई चीका के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मुताबिक हवलदार सुरिंदर सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव ठाकरगढ़ पुली में मौजूद थी, जहां उक्त व्यक्ति पुलिस पार्टी को देख कर कार छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने जब कार चैक की तो उस में से शराब की 34 पेटियां बरामद हुई।

Punjab Kesari