Lockdown ने उजाड़ा एक और परिवार, काम न मिलने पर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 02:02 PM (IST)

लुधियाना (राज): कोरोना की शुरुआत में केंद्र सरकार की तरफ से लॉकडाउन और कर्फ़्यू लगाया गया था। इस दौरान लोगों के काम बंद हो गए। हालाँकि अब लॉकडाउन खुल गया है परन्तु इसके बावजूद कई लोगों को काम नहीं मिला। उनके घर का गुजारा बहुत ही मुश्किल के साथ चल रहा है। ऐसे में डाबा के इलाके में रहने वाले नौजवान को लॉकडाउन खुलने के बाद भी कोई काम नहीं मिला।

इस बात से तनाव में चल रहे नौजवान ने फंदा लगा कर आखिर अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली है। जानकारी मुताबिक विक्की कुमार (39) मूल निवासी यू. पी. का रहने वाला था और डाबा रोड पर पाखर कॉलोनी में रहता था। उस की पत्नी ने पुलिस को बयान दिए हैं कि उनके तीन बच्चे हैं। उसका पति फैक्ट्री में काम करता था परन्तु लॉकडाउन में उनको काम छोड़ना पड़ा। अब अनलॉक होने के बावजूद उसके पति को काम नहीं मिला था। इसलिए घर का गुज़ारा भी बहुत मुश्किल के साथ चल रहा था। इस बात को लेकर वह काफ़ी समय से तनाव में चल रहा था।

शनिवार की सुबह करीब 7 बजे वह बच्चों के साथ गली में बैठी हुई थी। इस दौरान उसके पति विक्की ने कमरे की छत पर लगी चिटकनी पर चादर के जरिए फंसा लगा कर खुदकुशी कर ली। जब वह कमरे में गई तो पति की ऐसी हालत देख कर शोर मचाया। इकठ्ठा हुए आस-पास के लोगों ने पति को उतारा परन्तु जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर, थाना डाबा के एसएचओ पवित्र सिंह का कहना है कि मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंप दी गई है। इस केस में मृतक की पत्नी के बयानों पर 174 के तहत कार्यवाही की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News