कोरोना का कहर जारी, गिद्दड़बाहा में 26 से 30 जून तक रहेगा लॉकडाउन

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 01:13 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब/गिद्दड़बाहा(कटारिया,तनेजा): जिले में कोरोना केसज की बढ़ती तादाद के बाद जिला प्रशासन ने हरकत में आते हुए जिले की मंडी गिद्दड़बाहा को चार दिनों के लिए मुकंमल  तौर पर बंद करने का निर्णय किया है क्योंकि गिद्दड़बाहा में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है जिसको लेकर क्षेत्र निवासियों में डर भी पाया जा रहा है। वहीं डिप्टी कमिश्रर एमके अराविंद कुमार के आदेशों पर गिद्दड़बाहा 26 जून दोपहर 12 बजे से लेकर 30 जून को सुबह 5 बजे तक सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। 

जानकारी देते हुए गिद्दड़बाहा के एसडीएम ओम प्रकाश ने बताया कि ऐसा गिद्दड़बाहा में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के कारण एहतियात के तौर पर किया गया है ताकि जो इस महामारी को फैलने से रोका जा सके। एसडीएम ने बताया कि मैडीकल एमरजैंसी, दूध सप्लाई व आरओ पानी वाले अपनी सेवाएं दे सकेंगे। उन्होंने बताया कि एक ही परिवार के आठ सदस्यों के कोरोना पॉजीटिव आने से सुभाष नगर की गली नंबर 3 व 4 को पूरी तरह से सील कर दिया गया है व इनका एक सदस्य विपन सेठी, जिसको कोरोना पॉजीटिव आया था उसका खाता सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में होने के चलते वह बैंक स्टाफ के संपर्क में था, इसलिए सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को सील कर बैंक स्टाफ को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन सैंटर थेहडी में भेज दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि अभी तक गिद्डबाहा में 11 पॉजीटिव केस आए हैं। एसडीएम ने बताया कि भोग व अंतिम अरदास घर में की जाएगी व इसमें 20 व्यक्तियों के अधिक की एकत्रिता पर पाबंदी होगी।

Vaneet