‘आप’ पंजाब की ब्लाक स्तरीय लीडरशिप से रू-ब-रूहुए केजरीवाल

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 08:23 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय कनवीनर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार की वचनबद्धता, ईमानदारी और कार्यशैली को देख लोगों के लिए अब आम आदमी पार्टी ही एक उम्मीद बची है।
PunjabKesari
नई दिल्ली में पंजाब के ब्लाक स्तर तक की लीडरशिप के रू-ब-रूहोते हुए उन्होंने कहा कि 70 वर्ष के इतिहास में कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल और भाजपा ने लूटने के अलावा कुछ नहीं किया। केजरीवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया और लोगों में वायदा-खिलाफी के प्रति बेहद गुस्सा है। मनीष सिसौदिया ने पंचायती चुनावों के दौरान 7,000 गांवों में पंच और सरपंच बनने पर बधाई दी।

PunjabKesari
भगवंत मान ने कहा कि ‘आप’ लोगों के मुद्दों की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ती आ रही है। भविष्य में यह लड़ाई और तीव्रता के साथ लड़ी जाएगी। ब्लाक स्तर की बैठक दौरान पंचायती चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिले भरपूर समर्थन से उत्साहित लीडरशिप ने फैसला लिया कि लोकसभा चुनाव दौरान 7,000 गांवों में ‘आप’ की कमान उन पंचों, सरपंचों को दी जाएगी, जो पंचायती चुनाव जीते हैं। बैठक दौरान बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की रणनीति बनाई गई। इस मौके हर बूथ के लिए 20 वालंटियरों का लक्ष्य दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News