प्रधानमंत्री का चेहरा, इस समय देश का मुख्य मुद्दा : बादल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 09:41 AM (IST)

लंबी/मलोट(जुनेजा): पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री का चेहरा इस समय सबसे बड़ा मुद्दा है, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कद का कोई नेता किसी पार्टी के पास नहीं है। बादल आज अपने हलके लंबी के माना, बुर्ज सिद्धवां सहित कई गांवों में वर्करों के घर में पहुंचकर उनके साथ दुख-सुख सांझा करने के लिए आए थे तथा पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के मैनीफैस्टो में जो वायदे किए गए हैं, वे सभी वर्गों को विकास की ओर लेकर जाएंगे। कांग्रेस पार्टी द्वारा मैनीफैस्टो की नुक्ताचीनी करना व्यर्थ है। चुनाव आयोग द्वारा बेअदबी घटनाओं की जांच के लिए बनाई सिट के प्रमुख कुंवर विजय प्रताप सिंह की बदली करने संबंधी हुई सियासत को लेकर किए सवाल के जवाब में बादल ने कहा कि चुनाव आयोग आजाद बॉडी है जैसे हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट, इसमें किसी का कोई दखल नहीं।

चुनाव सर्वे में भाजपा को पंजाब में कोई सीट न मिलने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस बारे में क्या कहा जा सकता है, लोगों का मन है परिणाम सामने आ जाएंगे बाकी अभी महीना पड़ा है। लद्दाख में एक गुरुद्वारा को मंदिर में तबदील करने संबंधी खबरों पर बादल ने कहा कि यह देश सभी धर्मों का सांझा है तथा सभी धर्मों का सम्मान करने की जरूरत है। नोटबंदी का मुद्दा चुनावों में कितना भारी रहेगा पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भारी नहीं रहेगा, असल मुद्दा है देश का प्रधानमंत्री कौन होगा। इसलिए मोदी जैसी चेहरा कोई नहीं व न ही उनके बिना कोई प्रधानमंत्री बनने के योग्य है।
 

Vatika