बैंस को एक और झटका, अब पूर्व कौंसलर खुराना भी कांग्रेस में हुए शामिल

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 09:50 AM (IST)

लुधियाना(हितेश): पूर्व विधायक प्रेम मित्तल व हलका सैंट्रल इंचार्ज विपन काका सूद द्वारा साथ छोडऩे के बाद बैंस ब्रदर्स को लोकसभा चुनाव से पहले 1 माह के भीतर लगातार तीसरा झटका लगा है। पूर्व पार्षद गुरप्रीत खुराना भी लिप को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। 

खुराना ने अपने इस्तीफे की कॉपी फेसबुक पर अपलोड की गई है, जिसमें उन्होंने लिप में रहकर पूरी तनदेही से काम करने का दावा किया है और जनसेवा को जारी रखने के दूसरे विकल्प को चुनने का जिक्र किया है। उल्लेखनीय है कि बैंस के साथ उनकी नाराजगी विस चुनाव में उनकी जगह काका सूद को हलका सैंट्रल से टिकट देने को लेकर शुरू हुई थी। इस बात की भनक बैंस को भी लग गई थी, जिसके तहत उन्होंने पिछले दिनों अपनी टीम को भेजकर खुराना को लिप के जनरल सैक्रेटरी के साथ कोर कमेटी का मैंबर भी बनाया था मगर बात नहीं बनी।

वीरवार को खुराना कांग्रेस में शामिल हो गए, जिनका ऑल इंडिया की जनरल सैक्रेटरी आशा कुमारी व पंजाब के प्रधान सुनील जाखड़ ने स्वागत किया, वहीं उनके साथ  हैप्पी कोछड़ भी कांग्रेस में शामिल हो गए। हलका आत्म नगर इंचार्ज कमलजीत कड़वल द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है, जो खुद किसी समय बैंस के साथी रह चुके हैं। 

Vatika