बठिंडा सीट पर उम्मीदवार का ऐलान अगले 4 दिनों में : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 02:54 PM (IST)

बठिंडा(विजय): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि बठिंडा हॉट सीट से कौन चुनाव लड़ेगा, का फैसला अगले 4 दिनों में कर दिया जाएगा। उन्होंने यह खुलासा करने से इंकार कर दिया कि प्रत्याशी कौन होगा ,क्योंकि इसका फैसला अकाली दल की कोर कमेटी करेगी।

एस.आई.टी. प्रमुख कुंवर विजय प्रताप सिंह के तबादले को  लेकर सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अकाली दल को बदनाम कर रही है, जबकि इस मामले में अकाली दल का कोई लेना-देना नहीं है। चुनाव आयोग ने आई.जी. का तबादला क्यों किया वह नहीं बता सकते जबकि अकाली दल ने उनकी कोई शिकायत नहीं की। कांग्रेसियों के पास कोई मुद्दा बचा नहीं, इसलिए वे विरोधी पार्टियों पर आरोप लगाकर उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। डेरे से वोट मांगने संबंधी पूछे गए प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि उनका कोई भी प्रत्याशी डेरे से वोट नहीं मांगेगा जबकि अकाली दल का हमेशा अकाल तख्त में विश्वास रहा। वह उन्हीं के सहारे ही चुनाव लड़ेंगे।

जलियांवाला बाग कांड के शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के दौरे दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री का वहां पहुंचना अति दुर्भाग्य है। जलियांवाला बाग त्रासदी के 100 वर्ष पूरे होने पर भी  न पहुंचकर मुख्यमंत्री ने  शहीदो की मर्यादा को ठेस पहुंचाई। जनरल  ओ’ डायर को लेकर ट्विटर पर हरसिमरत कौर बादल द्वारा किए गए विरोध को लेकर सुखबीर बादल ने  नौ कमैंट कहकर कोई भी बात करने से इंकार कर दिया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक सरूप सिंगला, मेयर नगर निगम बठिंडा बलवंत राय नाथ, पूर्व मेयर बलजीत सिंह बीड़ बहिमण, कांग्रेस छोड़कर अकाली दल में शामिल हुए सुखदेव सिंह चहिल, डा. ओम प्रकाश शर्मा व अन्य मौजूद थे। 

Vatika