मानसिक रूप से कमजोर व्यक्तित्व वाले कांग्रेस के अध्यक्ष हैं राहुल : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 09:46 AM (IST)

चंडीगढ़:कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी के एक रैली के दौरान दिए गए बयान को लेकर भाजपा प्रधान श्वेत मलिक ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी यह घोषणा करते है कि सत्ता में आने के बाद उनकी सरकार गरीबों को प्रत्येक वर्ष 72 हजार देगी,फिर कहते हैं कि हर माह 72 हजार रुपए दिए जाएंगे तथा उसके बाद अपने बयान से पलटते हुए 72 हजार करोड़ रुपए बांटने की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि क्या जनता ऐसे नेता के हाथ देश की बागडोर सौंप सकती है जो एक ही बात को 3 बार अलग-अलग तरीके से दोहराता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि पार्टी की बागडोर एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में है जो मानसिक रूप से कमजोर है। उन्होंने कहा कि राहुल की कभी आंख फिसल जाती है, कभी जुबान फिसल जाती है और कभी ये जबरदस्ती आलिंगन करने के लिए लपकते हैं। 

श्वेत मलिक ने कहा कि कांग्रेस की 4 पीढिय़ां गरीब लोगों से अन्याय करती आई हैं और अब वोट के नाम पर न्याय करना चाहती हैं। कांग्रेस देश की जनता को गुमराह कर रही है। मानसिक रूप से कमजोर व्यक्तित्व वाले हाथों में जा चुकी पार्टी का हश्र क्या होगा यह 19 मई को पता चल जाएगा और भाजपा 23 मई को जयघोष करेगी। 

Vatika