बादल को पिता का राजनीतिक कातिल कहते रहे है बराड़: रंधावा

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 08:26 AM (IST)

लुधियाना (मुल्लांपुरी): कांग्रेस पार्टी में रहते बड़े ओहदों का आनंद मान कर 2 बार एम.पी. बने और आवाज-ए-पंजाब जगमीत सिंह बराड़ 19 अप्रैल को शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने जा रहे हैं।


उनके शिअद में शामिल होने की बात विरोधी पार्टी के नेता मानने को तैयार नहीं हैं क्योंकि बराड़ पिछले 45 साल से यह बात कहते आ रहे हैं कि उनके पिता के राजसी कातिल कोई और नहीं बल्कि बादल हैं इसलिए दूसरी पार्टियों के नेता बराड़ के अकाली दल में शामिल होने की बात को सत्य नहीं मान रहे।  सियासी माहिरों का कहना है कि बराड़ कांग्रेस में हर तरफ से न होने पर शिरोमणि अकाली दल में शामिल होकर अपनी पुरानी सीट फिरोजपुर से फिर चुनाव लड़ सकते हैं क्योंकि अकालियों के पास केवल एक ही सीट फिरोजपुर से उम्मीदवार के आधार पर खाली है।


जब जगमीत सिंह बराड़ के शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने पर कांग्रेसी नेता और कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा की प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने कहा कि पहली बात तो बराड़ कांग्रेस में है ही नहीं। दूसरा वह जिस पार्टी में जा रहे हैं, उसके नेताओं को कथित तौर पर स्टेजों पर बराड़ अपने बाप का कथित राजनीतिक कातिल कहते रहे हैं, आज कौन से मुंह से अकाली दल में जा रहे हैं।शिअद टकसाली के बीर दविन्द्र सिंह ने कहा कि लंबे समय से बादल से अपने बाप का बदला लेने की बात करने वाले बराड़ कौन-सी मजबूरी में बादल दल की झोली में पड़ गए। 

Vatika