अमृतसर से हरदीप पुरी की घोषणा के बाद गुरदासपुर से सन्नी देओल के चुनाव लड़ने की चर्चा

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 09:56 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत): भाजपा की ओर से अमृतसर से हरदीप पुरी को चुनाव मैदान में उतारने के बाद गुरदासपुर से सन्नी देओल के चुनाव लडऩे की चर्चा जोरों पर है। फिलहाल भाजपा ने गुरदासपुर व होशियारपुर सीट पर उम्मीदवारों का नाम घोषित नहीं किया।

पिछले दिनों गुरदासपुर में चुनाव लडऩे संबंधी स्वर्ण सलारिया, खन्ना परिवार के किसी सदस्य के अलावा फिल्मी सितारे सन्नी देओल के नाम की काफी चर्चा थी। इसके बाद यह चर्चा फिर से स्वर्ण सलारिया और खन्ना परिवार तक सीमित हो चुकी थी, मगर 2 दिन पहले सन्नी देओल और भाजपा प्रधान अमित शाह की एक बैठक की वायरल हुई तस्वीर के बाद सन्नी देओल को गुरदासपुर से चुनाव मैदान में उतारने की चर्चा शुरू हो गई है।  सूत्रों के अनुसार भाजपा के बहुत से नेता सन्नी देओल को गुरदासपुर से चुनाव लड़ाने के इच्छुक हैं क्योंकि यहां पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ चुनाव मैदान में हैं जो उप चुनाव के दौरान करीब 2 लाख वोटों के अंतर से जीते थे।

जल्द होगी गुरदासपुर व होशियारपुर सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा 
पंजाब भाजपा के प्रधान श्वेत मलिक ने कहा कि टिकटों संबंधी पूरा फैसला पार्टी की कोर कमेटी व हाईकमान ने करना है। बहुत जल्द गुरदासपुर व होशियारपुर के उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे और प्रत्येक उम्मीदवार जीत प्राप्त करने की समर्था वाला होगा।

Vatika