कैप्टन तथा बादल इस चुनाव में भी खेल रहे ''फ्रेंडली मैच'': मान

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 05:03 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान एवं संगरूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा है कि बठिंडा तथा फिरोजपुर लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर पिछले विधानसभा चुनाव की तरह इस बार भी अमरेंद्र सिंह तथा बादल फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं।    

मान ने आज यहां बयान जारी कर लोगों को कांग्रेस तथा शिरोमणि अकाली दल से आगाह रहने को कहा। उन्होंने कहा कि इन दोनों ने बारी-बारी से सत्ता सुख लेने वाले अपने अपवित्र एजंडे पर चलकर एक बार फिर से दोस्ती निभायी है। फिरोजपुर, बठिंडा और पटियाला में कैप्टन और बादलों ने 2017 की विधानसभा चुनाव का फार्मूला दोहराया है। उनके अनुसार यह आरोप सिर्फ आप ही नहीं लगा रही बल्कि कांग्रेस के फिरोजपुर से उम्मीदवार शेर सिंह घुबाया समेत कई अन्य नेताओं ने भी पुष्टि की है।        

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बठिंडा से कमजोर उम्मीदवार राजा वड़िंग को चुनाव में उतारा है तथा स्थानीय कांग्रेसियों के विरोध के बावजूद अकाली दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुये शेर सिंह घुबाया को फिरोजपुर से उम्मीदवार बना कर बादल परिवार की राह आसान करने की चाल चली है,। पंजाब के लोग इस बार दोनों (कैप्टन-बादलों) को सबक सिखायेंगे । इसी फ्रेंडली मैच के कारण अकाली दल ने अभी तक बठिंडा और फिरोजपुर से उम्मीदवार घोषित नहीं किये हैं । बठिंडा से हरसिमरत कौर बादल तथा फिरोजपुर सीट से सुखबीर बादल में उतरने की संभावना है। 

Vatika