भाजपा उम्मीदवार सोम प्रकाश कैंथ आज भरेंगे नामांकन

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 10:43 AM (IST)

फगवाड़ा(रुपिंद्र कौर): होशियारपुर संसदीय सीट से अकाली-भाजपा उम्मीदवार सोम प्रकाश 26 अप्रैल को कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया, पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक, हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, अपने मंडल अध्यक्ष और समर्थकों के साथ होशियारपुर में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस संबंधी फगवाड़ा में उनके निवास स्थान अर्बन एस्टेट में गत दिवस भाजपा होशियारपुर संसदीय सीट के प्रभारी प्रो. राजिंद्र भंडारी की अध्यक्षता में मीटिंग सम्पन्न हुई, जिसमें नामांकन-पत्र दाखिल करने संबंधी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। 

इस मौके पर फगवाड़ा के मेयर अरुण खोसला, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश दुग्गल, फगवाड़ा मंडलाध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा चाचोकी आदि की मौजूदगी में प्रो. भंडारी ने कहा कि पार्टी सबसे सुप्रीम है तथा पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी सोम प्रकाश हैं, जो राजसी जीवन में प्रवेश कर होशियारपुर तथा फगवाड़ा की विशेष तौर पर सेवा कर रहे हैं। इस समय वह फगवाड़ा से विधायक हैं। उन्होंने भाजपा कार्यकत्र्ताओं से आह्वान किया कि वे निजी मन-मुटाव को परे रखकर पार्टी की जीत पर ध्यान केंद्रित करें। सोम प्रकाश कैंथ ने कहा कि वह सदैव पार्टी के ऋ णी रहेंगे, जिन्होंने उन पर भरोसा जताया है। वह पार्टी को विश्वास दिलवाना चाहते हैं कि अकाली-भाजपा वर्करों ने हमेशा उनका साथ दिया है तथाआगे भी साथ देंगे। उन्होंने बताया कि वह कल फगवाड़ा से नामांकन भरने के लिए होशियारपुर जाएंगे। 


राजेश बाघा का मिला समर्थन
भाजपा उपाध्यक्ष पंजाब राजेश बाघा, जिन्होंने विधायक सोम प्रकाश के साथ ही लोकसभा होशियारपुर सीट के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी, पर भाजपा हाईकमान ने टिकट सोम प्रकाश को दे दी, तब भी उन्होंने आज एक प्रैसवार्ता में कैंथ को समर्थन देने की बात कही है। उन्होंने जनता को भी अपील की कि वह अपनी वोट अकाली-भाजपा गठबंधन को देकर 13 की 13 सीट जितवाएं। उन्होंने विशेष कर दलित समुदाय को भी कंैथ का साथ देने की अपील की है। 

Vatika