टिकट नहीं मिलने पर छलका विनोद खन्ना की पत्नी का दर्द, बोली- BJP ने अकेला छोड़ दिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2019 - 01:23 PM (IST)

नई दिल्लीः दिवंगत फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी सांसद रहे विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने कहा कि पार्टी ने उन्हें पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाने का आश्वासन दिया था लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया जिसका उन्हें बेहद दुख है ।       


कविता खन्ना ने विनोद खन्ना की पुण्यतिथि पर यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह पिछले 20 साल से अपने पति के साथ गुरदासपुर क्षेत्र के विकास और वहां के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए काम कर रही थी तथा विनोद खन्ना के निधन के बाद भी वह सेवाभाव से इस क्षेत्र सें जुड़ी हैं । उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि टिकट नहीं दिए जाने से उन्हें बहुत अधिक दुख हुआ है और वह अपने को अलग - थलग महसूस कर रही हैं। क्षेत्र के लोगों में इससे आक्रोश है । पार्टी को भविष्य में ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह एक योग्य और कर्मठ कार्यकर्ता रही हैं और वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए कार्य करते रहेंगी। वह चाहती हैं कि गुरदासपुर क्षेत्र में भाजपा का उम्मीदवार चुनाव जीते । यह सीट मोदी के झोली में जाए ।

भाजपा में हाल में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल को यहां से उम्मीदवार बनाया गया है । उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि सनी देओल ने प्रचार के लिए उनसे सम्पर्क नहीं किया है । भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार को लेकर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा । कविता खन्ना ने कहा कि वह एक राष्ट्रवादी परिवार से आती हैं और भाजपा का टिकट नहीं मिलने को व्यक्तिगत त्याग के रुप में देखती हैं । वह मौके का फायदा उठाने वालों में से नहीं हैं । उन्होंने कहा कि पार्टी को उम्मीदवार तय करने का अधिकार है लेकिन गुरदासपुर से टिकट पाने का पहला अधिकार उनका बनता है । उन्होंने कहा कि वह वंशवाद के खिलाफ हैं लकिन योग्यता को अजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए । 

Vatika