सिद्धू ‘भांड’ है पैसे देकर उससे कुछ भी बुलवा लो : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 08:42 AM (IST)

होशियारपुर: यहां शहर में एक प्रैस वार्ता के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अपशब्द बोलने पर नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमला बोला। 

उन्होंने कहा कि राजनीति एक विचारधारा की जंग है। एक विचारधार एन.डी.ए. लेकर चल रही है और एक विचारधार अन्य पार्टी लेकर चल रही है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग कांग्रेस को ले डूबेगा। कांग्रेस का हश्र एक हास्य कलाकार के कारण बुरा होने वाला है। नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना एक ‘भांड’ से करते हुए उन्होंने कहा कि पैसे देकर सिद्धू से कुछ भी बुलवा लो, किसी के खिलाफ भी ठहाके लगवा लो। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह उसे कई बार समझा चुके हैं लेकिन वह बाज नहीं आ रहा इसलिए कांग्रेस ने उसे केरल भेज दिया। लेकिन केरल में भी सिद्धू खाता भारत का है और गुणगान पाकिस्तान का करता है।

पाकिस्तान जाकर वह जीवे-जीवे पाकिस्तान के नारे लगाता है। सिद्धू को देश का गद्दार कहते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू किसी एक पाकिस्तानी से जीवे-जीवे भारत का नारा लगवाकर दिखा दे। कल तक मोदी के पैरों में बैठकर उनका गुणगान करके राहुल गांधी, सोनिया गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर व्यंग्य कसने वाला सिद्धू आज प्रधानमंत्री को अपशब्द बोल रहा है। आज राजनीति क्या इतनी गंदी हो गई है कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता को ऐसे नेताओं के बारे में सोचना होगा।

Vatika