भगवंत मान के वायरल वीडियो में किए Challenge पर धर्मसोत का पलटवार

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 10:47 AM (IST)

चंडीगढ़(कमल): आम आदमी पार्टी के पंजाब इकाई के प्रधान और संगरूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल करके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर ‘आप’ विधायकों को खरीदे फरोख्त करने का आरोप लगाया है।

मान ने  चैलेंज करते कहा कि अगर मुख्यमंत्री में हिम्मत है तो वह उनको खरीद कर दिखाए। वहीं मान के चैलेंज का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने  कहा कि भगवंत मान की हालत उस हारे हुए जुआरी जैसी है जो जुआ में सब कुछ हारने के बाद बिना मतलब लड़ाई पर उतर आता है, इसीलिए भगवंत मान बिना सबूतों के बेबुनियाद बयानबाजी पर उतर आए हैं जबकि विधानसभा में 78 विधायकों के साथ कांग्रेस बहुमत में है और जो विधायक कांग्रेस में शामिल हुए हैं या भविष्य में होने जा रहे हैं, वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की पंजाब के विकास को लेकर अपनाई जा रही मजबूत सोच की वजह से शामिल हो रहे हैं, न कि खरीदो-फरोखत के साथ। 

भगवंत मान की तरफ से मुख्यमंत्री को किए गए चैलेंज का कैबिनेट मंत्री धर्मसोत ने व्यंग्यात्मक अंदाज में जवाब देते कहा कि, लगता है मान को ज्ञान की कमी है, क्योंकि उसे पता होना चाहिए कि हर कोई अच्छा सामान लेता है, न कि बेकार। 

Vatika