आलोचना वाली राजनीति के खिलाफ हैं फिल्मी दुनिया में गरजने वाले सन्नी देओल

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 09:21 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत): लोकसभा सीट गुरदासपुर से अकाली-भाजपा गबंधन के प्रत्याशी सन्नी देओल इस क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से शुरू किए अपने चुनाव प्रचार में अपने विरोधियों पर आरोप लगाने की बजाय अपने ढंग से चुनाव प्रचार करने की कोशिश कर कर रहे हैं। फिल्मी दुनिया में गरजने वाले सन्नी देओल आलोचना वाली राजनीतिक के खिलाफ हैं। 

सन्नी देओल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कई अहम सवालों के जवाब देते हुए कहा कि उन्हें राजनीति के बारे में अधिक नहीं जानते, मगर वह यह जरूर दावा करते हैं कि उनके लिए राजनीति किसी पर कीचड़ फैंकने का जरिया नहीं, बल्कि यह देश सेवा का बढिय़ा रास्ता है। फिल्मों में पाकिस्तान के खिलाफ बड़े रोल अदा करने वाले इस फिल्मी कलाकार ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह भारत-पाक के रिश्तों के बारे में अधिक नहीं जानते और न ही उन्हें बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक के बारे में अधिक जानकारी है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले 5 वर्षों के दौरान बहुत बढिय़ा काम किया है और उनकी यह इच्छा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले 5 साल भी अपना काम जारी रखें। उनके पिता धर्मेन्द्र भी श्री अटल बिहारी वाजपेई के साथ जुड़े थे और अब उन्होंने नरेन्द्र मोदी के काम देख कर उनके साथ जुडऩे का फैसला किया है।

Vatika