मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पंजाब की जनता बेताब : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 09:30 AM (IST)

अमृतसर (कमल): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व रा’यसभा सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 मई को होशियारपुर के रोशन ग्राऊंड में दोपहर 2 बजे पहुंचकर भाजपा-अकाली दल के संयुक्त प्रत्याशियों के हक में चुनाव प्रचार के तहत रैली करेंगे और पंजाब की जनता को संबोधित करेंगे।

रैली में गुरदासपुर से सन्नी देओल, अमृतसर से हरदीप सिंह पुरी, होशियारपुर से सोम प्रकाश, जालंधर से चरणजीत सिंह अटवाल, श्री आनंदपुर साहिब सीट से प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा विशेष रूप से भाग लेंगे। मलिक ने कहा कि हमें ऐसा लोकप्रिय प्रधानमंत्री मिला है जिसे देश ही नहीं अपितु विदेशों के लोग भी बहुत प्यार करते हैं। जो गरीबी व देश की जनता की दुख-तकलीफों से भलीभांति वाकिफ हैं और हमेशा देश के नागरिकों के उत्थान के लिए कार्यरत हैं। मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पंजाब की जनता बेताब है। लोकप्रिय जनसेवक मोदी को सुनने भारी संख्या में पंजाब की जनता रैली में भाग लेगी।



मलिक ने कहा कि इस वक्त देश में मोदी नाम की सुनामी चल रही है और पंजाब में भी इसका असर साफ दिखाई दे रहा है तभी तो कैप्टन अमरेन्द्र सिंह बौखला चुके हैं जो कि कुम्भकर्णी नींद में सोते थे, आज उन्हें अपनी हार साफ नजर आ रही है। मलिक ने नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू भी बोल रहे हैं कि पंजाब में होने वाली हार के जिम्मेदार कैप्टन अमरेन्द्र सिंह होंगे मैं नहीं, मुझे तो पंजाब से निकाला हुआ है। 
 

Vatika