कांग्रेस को हराओगे तो कैप्टन को अक्ल आएगी : भगवंत मान

5/17/2019 8:34:02 AM

संगरूर/शेरपुर (सिंगला): आम आदमी पार्टी के राज्य प्रधान और संगरूर से मैंबर पार्लियामैंट भगवंत मान ने आज बरनाला जिले के 2 दर्जन गांवों में लोगों से अपील की कि वे इन चुनावों में बादलों के साथ-साथ कांग्रेस को भी करारी हार का मुंह दिखाएं।
PunjabKesari
भगवंत मान ने कहा कि यदि इस कांग्रेस को वोट दी तो कैप्टन अमरेंद्र सिंह अगले 3 साल भी मौज-मस्ती में ही निकालेंगे कि वायदे पूरे हों या न हों, लोगों का इस बात के साथ कोई लेना-देना नहीं परंतु यदि आप लोग कांग्रेस को करारी हार देंगे तो कैप्टन को भी अक्ल आ जाएगी और 2022 के मद्देनजर कैप्टन सरकार अपने चुनावी वायदे पूरे करने के बारे में गंभीरता के साथ सोचने लगेगी। उन्होंने कहा कि बादल पूरी तरह से लोगों के मन से उतर चुके हैं और बेअदबियों व 10 सालों के माफिया राज के कारण लोग बादल एंड पार्टी से नफरत करने लगे हैं। 
PunjabKesari
भगवंत मान ने कहा कि एक समय था जब लोग समझते थे कि अकाली दल के साथ जुड़ कर लड़के सुधर जाते हैं परंतु आज यह डर पैदा हो गया कि अकाली दल (बादल) के साथ मिल कर लड़के बिगड़ जाएंगे, नशे करने लग जाएंगे या नशा बेचने लग जाएंगे। भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार की सेहत, शिक्षा और अन्य क्षेत्रों में शानदार प्राप्तियों की तुलना कैप्टन सरकार की बदहाल सरकार के साथ की। उन्होंने कहा कि जहां कैप्टन ने अपने 129 पन्नों के चुनाव मैनीफैस्टो में एक भी वायदा पूरा नहीं किया वहीं दिल्ली में केजरीवाल ने 4 सालों में जितने वायदे किए थे उनसे ज्यादा काम कर दिए।


Vatika

Related News