सिद्धू ने घोंपा कांग्रेस की पीठ में छुराः रंधावा

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 05:18 PM (IST)

गुरदासपुर: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से नवजोत सिद्धू के खिलाफ दिए बयान के बाद अब कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रंधावा ने कहा कि जिस तरह सिद्धू कांग्रेस के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं, उससे लगता है कि वह बादलों को फायदा पहुंचा रहे हैं।

सिद्धू की तरफ से दिए गए 'फ्रेंडली मैच' वाले बयान को कांग्रेस की पीठ में छुरा मारने वाला बताते हुए रंधावा ने कहा कि सिद्धू को किसी भी पार्टी में बहुत देर तक टिकने की आदत नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस समय बेअदबी हुई उस समय शायद सिद्धू संसद में थे और उनकी पत्नी विधायक थीं लेकिन उन्होंने कभी भी विधानसभा में बेअदबी का मुद्दा नहीं उठाया। कांग्रेस ने हमेशा बेअदबी का विरोध किया और बरगाड़ी में धरना लगाया लेकिन सिद्धू ने कभी भी पार्टी का साथ नहीं दिया।

रंधावा ने कहा कि सिद्धू ने भाजपा और राज्यसभा बेअदबी के कारण नहीं बल्कि अपने कारणों के कारण छोड़ी थी। विधानसभा में कोई सिद्धू का स्टैंड नहीं लेता। पंजाब की जनता कैप्टन अमरेंद्र सिंह को ही मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहती है न कि नवजोत सिद्धू को। सिद्धू ज़रूर भाजपा में रह कर अकालियों के साथ रहे हैं और आज भी वह उनके बैस्ट फ़्रैंड हैं लेकिन उनके इस बयान पर बेहद अफ़सोस हो रहा है। रंधावा ने कहा कि जिस तरह प्रताप सिंह बाजवा, शमशेर सिंह दूल्लो और सिद्धू की तरफ से कांग्रेस खिलाफ बयानबाज़ी की जा रही है, इनके खिलाफ हाईकमान को कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि वह जल्द ही राहुल गांधी के साथ मुलाकात करके  सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे। 

Vatika