हार मान चुकी कांग्रेस बलि के बकरे और बहाने तलाशने लगी: मजीठिया

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 10:39 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिअद महासचिव व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा है कि पंजाब में मतदान मुकम्मल होने के बाद हार मान चुकी कांग्रेस के नेताओं मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू के बीच आरोप लगाने का खेल शुरू हो गया है। 

मजीठिया ने कहा कि दोनों नेताओं के बीच पूरी तरह अविश्वास पैदा हो चुका है और दोनों एक-दूसरे पर ऐसे आरोप लगा रहे हैं जैसे वह अलग-अलग पार्टियों के नेता हों। अकाली नेता ने कहा कि कांग्रेस में कुछ भी संभव है। अमरेंद्र की तो बात ही क्या करनी, पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के दिशा-निर्देश को भी कोई नहीं मानता। उन्होंने कहा कि राहुल कई बार कह चुका है कि सैम पित्रोदा को 1984 कत्लेआम बारे टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए, पर उनके कान पर कभी जूं तक नही रेंगी और अब तक बिना शर्त माफी नहीं मांगी है।

मजीठिया ने कहा कि सिद्धू पर ताजा हमले में कैप्टन ने कहा कि वह बहुत ज्यादा लालची है और मुख्यमंत्री बनना चाहता है, पर चुनाव मुहिम के आखिरी पड़ाव में जाकर ऐसे विवाद उठाना पार्टी उम्मीदवारों का नुक्सान करेगा। सिद्धू को पत्नी की राजनीतिक क्षमताओं में विश्वास था तो चुनौती स्वीकार करनी चाहिए थी, पर वह मैदान छोड़ भाग गया।

Vatika