लोकसभा चुनाव पर पड़ी भीषण गर्मी की मार, पोलिंग बूथों पर नजर नहीं आई लोगों की भीड़

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 06:19 PM (IST)

ममदोट : पंजाब में आज सुबह 7 बजे से शुरू हुई वोटिंग शाम 6 बजे तक चली। वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान वोटरों द्वारा अपनी कीमती वोट का इस्तेमाल करने के रुझान में ज्यादा गर्मी के चलते कमी दिखाई दी। हलका फिरोजपुर देहाती के अलग-अलग पोलिंग बूथों पर पत्रकारों द्वारा जाकर इकत्रित की गई जानकारी के अनुसार ममदोट और आस-पास के गांवों में बने पोलिंग बूथों पर यह बात देखने को मिली कि वोटर अपना वोट किस पार्टी को दे रहे हैं का भेद छिपा रहे है। इस कारण किसी भी पार्टी की जीत हार का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है।   

खबर लिखे जाने तक इलाके में कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई। भीषण गर्मी में मतदाताओं की सुविधा के लिए हर मतदान केंद्र पर छाया और ठंडे मीठे पानी का प्रबंध देखने को मिला। पत्रकारों की टीम द्वारा ममदोट के पोलिंग बूथ नंबर 18,19,20,21 के अलावा ममदोट हिठार, हजारा सिंह वाला, पीर खां शेख के दौरे के दौरान किसी भी तरह की वोटरों की लंबी लाइनें देखने को नहीं मिली।    

जबकि इस लोकसभा क्षेत्र फिरोजपुर ग्रामीण से भारतीय जनता पार्टी के राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी, आम आदमी पार्टी के जगदीप सिंह काका बराड़ और कांग्रेस पार्टी के शेर सिंह घुबाया, शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार नरदेव सिंह बॉबी मान के बीच कड़ी टक्कर है। अब 4 जून को ही पता चल पाएगा कि लोकसभा हलका फिरोजपुर देहात का लोग किसे एम.पी. बनाएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News