550वें प्रकाश पर्व संबंधी भाई लौंगोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को दिया न्यौता

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 01:07 PM (IST)

अमृतसर(दीपक): श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व मौके 12 नवम्बर को गुरुद्वारा श्री बेर साहिब सुल्तानपुर लोधी में करवाए जाने वाले मुख्य समागम में शामिल होने के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भाई गोबिंद सिंह लौंगोवाल द्वारा देश की प्रमुख शख्सियतों को न्यौता देने का सिलसिला लगातार जारी है।

इसी के अंतर्गत भाई लौंगोवाल ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ मुलाकात की और प्रकाश पर्व समागम में शामिल होने के लिए न्यौता दिया। इससे पहले भाई लौंगोवाल देश के प्रधानमंत्री सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों तक भी खुद पहुंच कर न्यौता दे चुके हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात समय भाई लौंगोवाल ने उनको 12 नवम्बर के मुख्य समागम में शामिल होने के लिए कहा जिस पर खट्टर ने इस ऐतिहासिक मौके पर हाजिरी की वचनबद्धता अभिव्यक्त की।

भाई लौंगोवाल ने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने सिखों की प्रतिनिधि धार्मिक संस्था शिरोमणि कमेटी द्वारा दिए निमंत्रण का स्वागत किया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात समय भाई लौंगोवाल के साथ शिरोमणि कमेटी के सीनियर उप प्रधान रघुजीत सिंह विर्क, दमदमी टकसाल के प्रमुख बाबा हरनाम सिंह खालसा, शिरोमणि कमेटी के आंतरिक मैंबर बाबा गुरमीत सिंह, मैंबर शिरोमणि कमेटी भूपिन्दर सिंह, दर्शन सिंह पी.ए. व अन्य मौजूद थे। 

Vatika