सिंगड़ीवाला गांव में लुटेरों ने 2 परिवारों को बंधक बना लाखों की नकदी व आभूषण लूटे

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 12:03 AM (IST)

होशियारपुर,(अमरेन्द्र): थाना माडल टाऊन के अधीन पड़ते गांव सिंगड़ीवाला में बीती देर रात लुटेरे 2 घरों में परिवारों को बंधक बना लाखों रुपए की नकदी व सोने के गहने लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही तड़के 2 बजे डी.एस.पी. (सिटी) अनिल कोहली, एस.एच.ओ. गौरव धीर मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए। पुलिस टीम ने बाद में मौके पर डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया लेकिन लुटेरों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा।थाना मॉडल टाऊन में तैनात ए.एस.आई. नानक सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों ही परिवारों की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 395 व 458 के अधीन केस दर्ज कर लिया है।

सतपाल के घर 2 दर्जन लुटेरों ने दिया लूट को अंजाम  
होशियारपुर-जालंधर मेन रोड पर स्थित सिंगड़ीवाला गांव में दर्जनों की संख्या में पहुंचे लुटेरों ने सबसे पहले रात 1 बजे के करीब सतपाल सिंह पुत्र केवल सिंह के घर धावा बोला। लुटेरों ने सतपाल के घर वालों को बंदी बना घर के एक-एक सामान की तलाशी ले करीब 5 लाख रुपए, महिलाओं के कान से सोने की बालियां छीन लीं। पीड़ित सतपाल ने पुलिस को बताया कि नकाबपोश लुटेरों की संख्या करीब 2 दर्जन से भी अधिक थी। 

चेतन के घर 5 लुटेरों ने की लूटपाट
सतपाल सिंह के घर लूटपाट करने के बाद 5 लुटेरों ने चेतन के घर पहुंच परिवार के सभी लोगों को बंधक बना लिया। लुटेरों ने चेतन व ज्योति के साथ-साथ घर के सदस्यों अनीता के अलावा किराएदार आरती व पूजा के साथ मारपीट कर घर से करीब 20 हजार रुपए की नकदी व करीब 6 तोले सोने के गहने लूट लिए।

क्या कहती है थाना मॉडल टाऊन पुलिस
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. गौरव धीर ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस मामले की जांच गहराई से कर रही है। पुलिस जल्द ही लुटेरों को काबू कर लेगी।

Des raj