काम से लौट रहे मनी एक्सचेंजर को लूटेरों ने लूटा, स्कूटरी समेत लाखों की नकदी ले हुए रफूचक्कर

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 01:17 PM (IST)

समराला (गर्ग, बंगड़): शनिवार को देर रात मोटरसाईकल सवार तीन लुटेरों ने ऐक्टिवा पर घर लौट रहे मनी एक्सचेन्ज और मनी ट्रांसफर का काम करते व्यक्ति को रास्ते में घेर कर तेजधार हथियारों के साथ हमला करते हुए उसकी ऐक्टिवा जिस में करीब 2लाख, 70 हज़ार रुपए की नकदी थे, छीन कर फ़रार हो गए।

घटना के बाद लूट का शिकार हुए नरेश कुमार को ज़ख्मी हालत में स्थानीय सिविल अस्पताल ले कर जाया गया। लूट की इस घटना के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई और लुटेरों की गिरफ़्तारी के लिए पूरे इलाको में नाकाबंदी की गई है। प्राप्त हुई जानकारी अनुसार नरेश कुमार और उसका पुत्र जो कि वेस्टर्न यूनियन और मनी एक्सचेन्ज का काम करते हैं, जिनका दफ़्तर मुख्य बाज़ार में है, शनिवार रात को अपना दफ़्तर बंद कर घर जा रहे थे।

इस दौरान नरेश कुमार अपनी ऐक्टिवा, जिसकी डिक्की में करीब 2 लाख 70 हज़ार रुपए की नकदी रखी हुई थी, पर सवार हो कर जैसे ही अपने घर के नज़दीक पहुँचा तो मोटरसाईकल सवार तीन लुटेरों ने उसे घेर लिया। इन लुटेरों ने नरेश कुमार पर हमला भी किया और उसकी ऐक्टिवा लेकर फ़रार हो गए, जिस में यह नकदी रखी हुई थी।

घटना का पता लगते ही डीएसपी समराला जसविन्दर सिंह चाहल और थाना प्रमुख इंस्पेक्टर सिंकदर सिंह तुरंत मौके पर पहुँचे और आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर लुटेरों को काबू करन के लिए पूरे इलाको में नाकाबंदी कर दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News