अर्बन स्टेट में भगवान वाल्मीकि मंदिर में दूसरी बार चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 08:21 PM (IST)

जालंधर(वरुण): अर्बन स्टेट फेज-1 में बीती रात चोरों ने भगवान वाल्मीकि मंदिर में घुसकर गुल्लक तोड़ हजारों का चढ़ावा चुरा लिया। चोर अपने साथ बैटरी व अन्य सामान भी ले गए। सुबह जब श्रदालु माथा टेकने आए तो वारदात के बारे पता लगा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। एक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

श्रदालुओं का कहना है कि इससे पहले भी चोरों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जानकारी देते मंदिर के सेवादार मंगल ने बताया कि हर रोज की तरह वीरवार सुबह वह मंदिर खोलने आए तो गुल्लक टूटी हुई थी। अंदर से सारा चढ़ावा गायब था। मंदिर की बैटरी व अन्य छोटा मोटा सामान भी गायब था। इस बारे थाना सात की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो एक चोर गुल्लक से पैसे निकालता दिख रहा था।

श्रद्वालुओं का कहना है कि मंदिर में कुछ समय से अज्ञात युवक पानी पीने के बहाने आते थे और हो सकता है कि उन्होंने ने ही रैकी के बाद इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना सात के प्रभारी बलविंदर सिंह का कहना है कि अज्ञात चोरों खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 
 

Des raj