पंजाब सरकार ने मालोमाल किए ये शख्स, बने लखपति

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 03:55 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब सरकार की मासिक तथा साप्ताहिक लॉटरी योजना ने अमृतसर के गांव बुताला के गुरप्रीत सिंह और लुधियाना की आशा देवी को लखपति बना दिया है। पंजाब के लॉटरी विभाग द्वारा चलाई जा रही रही पंजाब राज डीलक्स मासिक और पंजाब राज शुभ मंगल साप्ताहिक लॉटरी के पहले विजेताओं ने इनामी राशि के लिए विभाग के अधिकारियों के समक्ष अपने दावे पेश किए है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब स्टेट डीलक्स मासिक लॉटरी स्कीम का ड्रा 28 दिसंबर 2018 को निकाला गया था और 20 लाख रुपए का पहला इनामी विजेता गुरप्रीत सिंह निवासी गांव बुताला (अमृतसर) ने अपना दावा पेश किया है। प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब स्टेट शुभ मंगल साप्ताहिक लॉटरी, जिसका ड्रा हर मंगलवार को निकाला जाता है, जो 25 दिसंबर 2018 को निकाला गया था।

इस लॉटरी का 2 लाख रुपए का पहला इनामी विजेता लुधियाना की आशा देवी ने अपना क्लेम लॉटरी विभाग को जमा करा दिया है। प्रवक्ता ने बताया कि लाटरी विभाग द्वारा पंजाब स्टेट न्यू ईयर लोहड़ी बंपर-2019 योजना चलाई जा रही है, जिसका ड्रा 16 जनवरी, 2019 को निकाला जाएगा। पंजाब की जनता में लाटरी के प्रति भारी उत्साह को देखते पंजाब राज लॉटरी विभाग द्वारा जल्द ही होली बंपर -2019 मार्कीट में लाया जा रहा है, जिससे आम लोगों को करोड़ों रुपए के इनाम जीतने का मौका मिलेगा।

Vatika