अमरीका से आई लड़की का नौजवान ने तोड़ा दिल, जब वापिस गई तो...

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 10:38 AM (IST)

लुधियानाः अमरीका में रहने वाली एन. आर. आई. लड़की के साथ फेसबुक पर एक नौजवान के साथ हुई दोस्ती ख़ातिर जब वह पंजाब आ गई तो नौजवान की हरकतों ने उसका दिल तोड़ दिया। सिर्फ़ इतना ही नहीं वापस जाने पर भी नौजवान ने उसे नहीं बख्शा। पुलिस को दी शिकायत में लड़की की मां सरवरजीत कौर निवासी फरीदकोट ने बताया कि उसकी बेटी अमरीका में रहती है।

साल 2018 में उसकी बेटी ईश्वर कालोनी के रहने वाले लखबीर सिंह लक्की के संपर्क में फेसबुक के द्वारा आई थी, जिसके बाद दोनों की आपस में बातचीत होनी शुरू हो गई तो आरोपी ने उसे शार्टमूवी का कारोबार करने की बात कही। उसकी बेटी ने बातों में आकर आरोपी के खाते से 4 लाख रुपए डलवा दिए। फिर 2019 में वह ख़ुद कारोबार करने के लिए लुधियाना आ गई। 2 से 3 महीने तक मूवी का काम ठीक चला लेकिन उसे जारी नहीं किया गया और आरोपी ने उसकी बेटी से 3 लाख रुपए और ले लिए, जिसके बाद दोनों की आपस में बहस होने लग पड़ी।

इसके बाद उसकी बेटी का दिल टूट गया और वह तंग आकर वापिस अमरीका चली गई लेकिन आरोपी उसे तंग -परेशान करने लग पड़ा। उसकी तरफ से सोशल मीडिया पर मेसेज करके उसकी बेटी की बदनामी करनी शुरू कर दी गई और गत 13 जुलाई को बेटी के साथ फ़ोन पर गाली -गलौच भी किया, जिसके बाद इसकी पुलिस को शिकायत दी गई। फ़िलहाल लड़की के ख़िलाफ़ अपशब्द बोलने पर थाना माडल टाऊन की पुलिस ने ईश्वर कालोनी के रहने वाले लखबीर सिंह लक्की के खिलाफ केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News