मानसा से चचेरी बहन को लेकर भागा प्रेमी, दोनों काबू

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 09:51 AM (IST)

खन्ना(सुनील): अंधे इश्क ने एक बार फिर रिश्ते तार-तार कर दिए हैं। मानसा से चचेरी बहन को लेकर भागे प्रेमी को माछीवाड़ा साहिब से पुलिस ने काबू कर लिया। जानकारी के अनुसार बीती 2 अप्रैल को मानसा जिले से संबंधित एक गांव का लड़का अपनी चचेरी बहन को घर से लेकर फरार हो गया।

पुलिस द्वारा इस संबंधी वहां निकट थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने के अंतर्गत लड़के पर मामला दर्ज कर लिया था। यह प्रेमी जोड़ा जोकि घर से 5 हजार रुपए लेकर फरार हुआ था और जब अब पैसे खत्म हो गए तो माछीवाड़ा निकट एक धागा फैक्टरी में रोजगार मांगने के लिए आया। फैक्टरी के प्रबंधकों को शक हुआ कि यह कोई घर से भागा प्रेमी जोड़ा लगता है तो उन्होंने दोनों को माछीवाड़ा पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

जांच के दौरान सामने आया कि लड़की जिसकी उम्र साढ़े 17 वर्ष है। परिजन उसका विवाह करने के लिए प्रयत्न करने लगे, जबकि वह अपने ताए के लड़के को प्यार करती थी। दोनों ने घर से भागने का मन बना लिया और बीती 2 अप्रैल को रिश्ते में लगते बहन-भाई अपने रिश्तों को तार-तार करते घर से भाग गए। माछीवाड़ा पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना मानसा जिले की पुलिस को दी और वहां की पुलिस और पारिवारिक मैंबर इस लड़का-लड़की को लेने के लिए देर शाम तक माछीवाड़ा थाने में पहुंचे।

swetha