युवती के लिए झूठा प्यार बना मौत, प्रेमी ने जंगल में लेजा पहले हाथ-पांव काटे फिर सिर धड़ से किया अलग

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 03:08 PM (IST)

लुधियाना(पकंज): लव जिहाद का एक और घिनौना सच सामने आया है। आरोपी के प्यार में पड़ी मृतका ने मां-बाप सहित सभी रिश्तों को एक झटके में छोड़ लाखों के जेवर ले घर से भाग गई लेकिन प्रेमी ने सच्चाई खुलने पर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। 

बी.कॉम. के साथ-साथ प्राइवेट पढ़ाई करने वाले हैबोवाल की रहने वाली इस युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाने के लिए अपना धर्म और नाम बदलने वाला कुख्यात हत्यारा अमन उर्फ शाकिब खान एक तांत्रिक के पास काम सीखता था। वहीं उसकी मुलाकत मधु से हुई और उसे प्रेमजाल में फंसा कर शादी का प्रस्ताव भी रखा। मधु के परिवार के इंकार करने पर उसको साथ भगाने के लिए साजिश रचनी आरंभ की और करनाल में जाकर अपनी अलग से दुकान खोलने की बात बोल उसे घर से भाग कर वहां आने के लिए कहा। 

मेरठ के एसएसपी मुताबिक करनाल में दुकान खोलने के बाद उसने मृतका को अपने पास बुला लिया व उसका झूठ ज्यादा दिन नहीं छिप सका और सत्य से अवगत होने के बाद मृतका के साथ अक्सर उसके झगड़े आरंभ हो गए और उसने उसके साथ रहने से मना कर दिया। लाखों रुपए हाथ से निकलते देख पागल हुआ शाकिब किसी तरह उसे मना कर करनाल से लोईयां ले गया जहां उसने अपने पिता, भाई, भाभी सिहत अन्य साथियों को अपने साथ साजिश में शामिल किया और मौका पाकर मधु को नशीला पदार्थ पिलाकर जंगल में ले गया। जहां सबने मिलकर मधु के तेजधार हथियारों से हाथ-पांव काटे और सिर धड़ से अलग कर दिया लेकिन कत्ल कभी छिपता नहीं है और आखिरकार हत्यारा मेरठ पुलिस की गिरफ्त में आ गया और सारे खेल से पर्दा उठ गया। 

पुलिस कस्टडी से भागने के चक्कर में पुलिस की गोली से जख्मी हुए आरोपी का वह पहला और आखिरी शिकार नहीं थी। आरोपी मधु के अलावा और कितनी लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है, की पड़ताल करने में जुटी मेरठ की पुलिस खुद स्वीकार करती है कि मामला काफी संगीन है। जांच के बाद ही इन सवालों से पर्दा उठेगा। 
 

Vaneet